હિંન્દી ભાષા મા માહીતી મેણવવા માટે અહિ ક્લિક કરો . Visit Now

किडनी खराब होने से बचने के उपाय | Measures to prevent kidney damage




किडनी खराब होने से बचने के उपाय* और किडनी की स्थाई बीमारी* ज्यादा से ज्यादा पढ़ें और शेयर करें।किसी को फायदा होगा।

आप सभी जानते ही है कि हमारे सरीर  के एक एक भाग कितना कीमती है और तो
हमारा शरीर का एक एक अंग बहुत ही सही रखना पड़ता है वरना आप जानते ही है आगे मैं बहुत ही दिकत होती है जब जब उमर हो जाती है तब 

उसमे ध्यान क्या रखना चाहिए
1पहेली बात तो खाना पीना मैं आपको बहुत ही ध्यान रखना पड़ता है
और तो ओर सरिर मैं जोभी वस्तु होती है उसका मैं न कारण एक ही है पेट मैं अच्छा खाया नहीं है।

2 में आपको बताता हु कि दूसरा आपकी शरीर की तबियत अच्छी रखनी हो तो आपको पूर्ति ऊंघ भी होनी चाहिए

ओर आपको
किडनी खराब होने से बचने के उपाय निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

किडनी बचाने के उपाय की pdf


ટિપ્પણી પોસ્ટ કરો